पुरुषों को हमेशा शारीरिक संबंध के लिए पसंद आती है इस उम्र की महिलाएं…

पुरुष चाहे किसी भी उम्र का क्यों न हो उसके मन में महिलाओं को लेकर जो रोमांटिक कल्पनाएं पनपती हैं, वह अधिकतर 20 से 30 वर्ष के बीच की महिलाओं को लेकर ही पनपती हैं। हाल ही में किए गए सर्वेक्षण में इस तथ्य का खुलासा हुआ।  हाल ही में एक सर्वेक्षण में इस बात की जानकारी मिली कि पुरूष 20 वर्ष से 30 वर्ष तक की महिलाओं को लेकर अधिक उत्साहित होते हैं। सर्वेक्षण के माध्यम से यह जानकारी मिली कि पुरूष इस उम्र की महिलाओं के साथ सहवास पसंद करते हैं।

पसंद होती है इस उम्र की महिलाएं:

सर्वेक्षण के दौरान लोगों से जानकारी ली गई कि पिछले 12 वर्षों में किस आयुवर्ग के लोगों की ओर वे आकर्षित हुए और वास्तव में किस आयुवर्ग के व्यक्ति के साथ उन्होंने सेक्स किया। इस पर परिणाम में अधिकांश महिलाओं ने अपनी आयु से बड़े पुरूषों के प्रति आकर्षित होने की जानकारी दी। इस दौरान उम्र के 30 वें पड़ाप पर पहुंच रही महिलाओं ने विशेषतौर पर औसतन 4 वर्ष बड़े पुरूषों को महत्व दिया।

दूसरी ओर पुरूष 20 वर्ष से 30 वर्ष की महिलाओं में रूचि लेते पाए गए। एक अनुमान के अनुसार यह पाया गया कि महिलाऐं अधिक आयु के पुरूषों के प्रति आकर्षित होते हैं जिसके पीछे उन पुरूषों के संसाधन संपन्न होने की बात कही गई। माना गया कि पुरूषों में सेक्स के लिए अपने पार्टन को लेकर होने वाला आकर्षण महिलाओं की प्रजनन क्षमता के अनुरूप होता है।

Back to top button