पीएम मोदी से राहुल गांधी ने पूछा ये बड़ा सवाल…

नोटबंदी के आज 50 दिन हो गए लेकिन अभी तक इसपर घमासान नहीं रुका। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर बुधवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री से आठ नवंबर से अब तक बरामद हुए काले धन का खुलासा करने को कहा।

जल्द लांच होगा 8GB रैम और 256GB मेमोरी के साथ HTC का नया स्मार्टफोनराहुल गांधी ने कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी पर साधा निशाना-

राहुल गांधी  ने यहां कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि मोदीजी ने देश के 50 परिवारों और एक प्रतिशत अत्यंत धनवान लोगों के लिए के लिए नोटबंदी ‘यज्ञ’ किया है।

राहुल गांधी ने कहा कि कई लोगों को इसके कारण परेशानी झेलनी पड़ी है। सरकार को इस नुकसान की भरपाई करनी चाहिए। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी से आठ नवंबर को 500 और 1,000 रुपये के पुराने नोटों को अमान्य घोषित करने के बाद से अब तक बरामद किए गए कालेधन का खुलासा करने को कहा।

उन्होंने कहा कि मोदीजी को स्पष्ट करना चाहिए कि आठ नवंबर के बाद से कितना कालाधन बरामद हुआ है। उन्होंने पूछा कि देश को कितना आर्थिक नुकसान हुआ है? और कितने लोगों की जान चली गई?

राहुल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदीजी को उन लोगों की सूची का भी खुलासा करना चाहिए, जिन्होंने आठ नवंबर से दो महीने पहले अपने बैंक खातों में 25 लाख रुपये से ज्यादा जमा कराए हैं।

Back to top button