तो इसलिए पीएम मोदी ने कहा गठबंधन का खेल तो अभी ट्रेलर है, अभी तो होगा…

बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आज दूसरा दिन है. बैठक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया 
SP-BSP गठबंधन पर बोलते हुए मोदी ने कहा- ये तो अभी ट्रेलर, सब एक व्यक्ति के खिलाफ हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके राज में पैसा हजम करने की छूट थी.
विरासत में मिली कमजोर जमीन को हमने मजबूत किया: मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि जैसे आप अपने घर में सेवक चाहते हैं ऐसे ही तय कीजिए देश को कैसा प्रधानसेवक चाहिए. मेरा बूथ सबसे मजबूत इसे बढ़ाना होगा. हमें विरासत में कमजोर जमीन मिली थी, लेकिन इस जमीन को हमनें मजबूत किया है और आने वाले 5 सालों में इसे और मजबूत करना होगा.मोदी ने कहा कि क्या आप ऐसे सेवक को पसंद करेंगे जो आपके घर का पैसा चोरी करके अपने परिवार में बांटे? क्या आप चाहते हैं कि वो पड़ोसियों को आपके घर के अंदर की बात बताए? जैसे आप अपने घर का सेवक तय करते हैं वैसे ही तय कीजिए की देश को कैसा प्रधानसेवक चाहिए. मोदी ने कहा कि संगठन के संस्कार से अगर हम तपे नहीं होते तो दूसरों की मीठी मीठी बातों से हम फिसल चुके होते. पार्टी परंपराओं को अपने जीवन में ढालकर, अनुशासन और लाखों कार्यकर्ताओं के तप व त्याग से आज हम यहां पहुंचे हैं.
Back to top button