पिपलानी क्षेत्र में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाले एक बुजुर्ग डाक्टर हनीट्रैप का हुए शिकार

 पिपलानी क्षेत्र के इंद्रपुरी सी सेक्टर में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाले एक बुजुर्ग डाक्टर हनीट्रैप का शिकार हो गए हैं। एक महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर डाक्टर को इलाज के नाम पर घर बुलाया और उन पर अकेले में अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया।

1 साल तक डॉ. से वसूलते रहे रुपए

बता दें कि महिला अपने साथी को भांजा बनाकर करीब एक साल से डाक्टर से रुपए हड़प रही थी। तंग आकर वृद्ध ने पिपलानी पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर पिपलानी थाने के एसआई केपी सिंह ने बताया कि भवानी नगर पिपलानी में रहने वाले 82 वर्षीय जुगल किशोर खरे होम्योपैथिक चिकित्सक हैं। वह इंद्रपुरी सी सेक्टर पिपलानी में क्लीनिक चलाते हैं। उनके क्लीनिक पर बबीता नाम की एक 40 साल की महिला अपना इलाज कराने आया करती थी।

महिला ने अपने दोस्त और कथित भांजे आमिर उर्फ सुहेल को डाक्टर के बारे में बताया था। इस पर दोनों ने मिलकर डाक्टर को हनीट्रैप में फंसाया और डॉक्टर से रुपए ऐंठने का पूरा प्लान बनाया।

इसके बाद महिला ने 14 फरवरी 2022 को डॉक्टर को फोन किया और तबीयत खराब होने का बहाना कर चेकअप करने के लिए घर बुलाया। डाक्टर जब उनके घर पर पहुंचा तो आमिर और बबीता दोनों थे। डॉक्टर के आते ही आमिर सुनियोजित योजना के मुताबिक कमरे से बाहर आ गया। उसके बाहर जाते ही बबीता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और डाक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाने लगी। इस पर आमिर ने डाक्टर को धमकाना शुरू किया और बोला कि कमरे में सीसीटीवी लगे हैं। वह उनको निकालकर इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर वायरल कर देगा।

जिसके कारण बुजुर्ग डाक्टर बेइज्जती के डर से उनके सामने मिन्नतें करने लगे। डाक्टर को जाल में फंसता देख आरोपितों ने उससे पांच लाख रुपए की मांग की।

एक स्कूल के पास दिए 55 हजार कैश

डॉक्टर आरोतिपों के जाल में इस कदर फंस गया था कि उसने उनकी मांग के पांच लाख के बदले में 55 हजार की पहली किश्त गोविंदपुरा थाने के पास स्थित हेमा कान्वेंट पर आकर दिए थे। इस तरह दोनों आरोपित करीब एक साल से डॉक्टर को डरा-धमकाकर रूपए वसूल कर रहे थे।

वहीं, गुरुवार को जब आरोपित ने डॉक्टर से रूपए मांगे तो उसने रुपए होने से इनकार कर दिया। इस पर आरोपित ने चाकू की नोक पर उससे 1500 रुपए छीन लिए। इस पर वृद्ध डॉक्टर थाने पहुंचा। उसने पूरा घटनाक्रम बताया और उसकी लिखित शिकायत की। इस पर पुलिस ने लूट की धाराओं में FIR दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

खुल सकते हैं और भी राज 

दोनों आरोपितों से पूछताछ में हनीट्रैप के अन्य मामले भी सामने आ सकते हैं। दोनों आरोपित अपने को मामी- भांजे बताते हैं, जबकि असल में दोनों दोस्त हैं। एक सप्ताह में हनीट्रैप का यह दूसरा मामला है। इससे पहले बैरागढ़ के कारोबारी को बुलाकर एक महिला व उसके साथी ने कुछ इसी तरह फंसाकर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग की थी।

Back to top button