पिंक ड्रेस में डायन मोहना ने दिखाई अपनी हॉटनेस

आजकल टीवी शो नजर में डायन बनकर कहर बरपाने वाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. जी हाँ, वह अपने अभिनय के साथ साथ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे ही कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा की एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट फोटो मिल जाती हैं जो उनके फैंस के होश उड़ा देती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने पिंक ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर कर सभी की होश उड़ा दिए हैं.
उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है “Mohana “ comes to Meet “ Pishachini “ … P silent… in a new look and with More Powers…. #divyadrishti … sat-sun only on @starplus at 7pm…. #happyme #comejoinme #onweekends #newbeginnings #needyourlove #blessings इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं उन्होंने माथे पर टिका लगा रखा है और नाक में नथ पहन रखी है. फिलहाल आप उनका हॉट अवतार देख सकते हैं जो सभी को मदहोश कर रहा है.
आप सभी को बता दें कि मोनालिसा एक सेक्सी अभिनेत्री है जो हर दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हो जाती हैं. मोनालिसा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे फिलहाल टीवी शो नजर में 200 साल की डायन का रोल प्ले कर रही हैं और इस नेगेटिव रोल से उन्होंने घर घर में अपनी पहचान बना ली है. आप सभी ने मोनालिसा को भोजपुरी स्टार्स के साथ दमदार किरदार निभाते हुए देखा ही होगा.

Back to top button