पार्लर मे हो रहा जिस्म्फ़रोशी का धंधा …

 
कुछ खबरे ऐसे होती है…, जो रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती है , जिन पर भरोसा करना आसान नहीं होता , ऐसा ही एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है , ये मामला दरअसल दिल्ली , मुंबई की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की पॉश कालोनी रामगंगा विहार में मसाज पार्लर (स्पा) की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.जब पुलिस ने यहां छापा मारा तो 6 युवतियों साथ ही उसके संचालक और साथी का पता चला ,इसका पता चलते ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पकड़ी गयी लड़किया नॉएडा , गाजियाबाद , दिल्ली की है। मौके से आपत्तिजनक दवाइयां और अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद किए हैं ।
 
पुलिस अधीक्षक ने बताया रामगंगा विहार के पास मे एक मकान में मसाज पार्लर चलने की सूचना मिलने पर सीओ राजेश कुमार ने सिविल लाइंस इंस्पेक्टर और महिला थाना प्रभारी की टीम के साथ ब्लासॉम स्पा पार्लर में रेड मारी. वहां पुलिस को देखते ही युवतियों और ग्राहकों मे अफरा – तफरी मच गयी । . लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए स्पा से छह युवतियां सहित आठ लोगों को दबोच लिया है. वहीं कई ग्राहक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए.
 
पकड़े गए आरोपी संचालक का नाम राकेश चौधरी और उसके साथी का नाम महेश शर्मा बताया जा रहा है. पकड़े गए इन आरोपियों के बयान के आधार पर एक फॉरच्यूनर कार भी बरामद की गई है. पकड़ी गई युवतियों ने बताया है कि वे अपने घरों से निजी कंपनियों में नौकरी करने की बात काही है … ऐसे धोकाधड़ी कई दिनो से पार्लर मे चल रही थी ।

Back to top button