पार्टनर की इन बातों को याद करते ही शर्म से लाल हो जाती हैं लड़कियां

कई बार आपका पार्टनर आपको इंप्रेस करने के चक्कर में जाने अनजाने कुछ ऐसी हरकतें कर देता है जिसे सोचकर बाद में आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती। इतना ही नहीं हद तो तब हो जाती है जब उनकी किसी बात को सोचकर आप अकेले बैठे-बैठे ही शर्म से लाल होने लगती हैं। आइए जानते हैं पार्टनर की ऐसी कौन सी बातें होती हैं जो हर लड़की को शर्म से लाल कर देती हैं।पार्टनर की इन बातों को याद करते ही शर्म से लाल हो जाती हैं लड़कियांहग
पहली बार अपने पार्टनर का हग और किस याद करते ही हर लड़की शर्म से लाल हो जाती है। ये वो खास पल होते हैं जिन्हें हर लड़की ताउम्र याद रखती हैं।

प्रपोज
लड़कियां उस दिन को कभी नहीं भूलती जब उसके हमसफर ने उसे अपनी लाइफ में शामिल करने के लिए प्रपोज किया हो। ये दिन इतना खास होता है कि वो अकेले बैठे-बैठे भी उस पल याद करके शर्म से लाल हुए बिना नहीं रह सकती हैं। पार्टनर का आंखों में आंखे डालकर आपको ‘आई लव यू’ कहना ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो।

हाथ पकड़ना
पहली बार सड़क पर चलते हुए अचानक जब आपके पार्टनर ने आपका हाथ अपने हाथों में ले लिया था और आपको अचानक महसूस होने लगा था कि आप किसी के लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं। हाथों का वो स्पर्श अकेले बैठे हुए भी हर लड़की हमेशा महसूस कर सकती हैं।

शादी के लिए प्रपोज करना
हर लड़की के लिए ये दिन इतना खास होता है कि वो इसे अपने मरते दम तक नहीं भूलती है। वो पल हमेशा उसकी यादों में ताजा बने रहते हैं जब उसे उसके जीवनसाथी ने शादी के लिए प्रपोज किया हो। मानो कल ही ही बात हो।

ईष्या
आपके किसी दोस्त से आपकी तारीफ सुनकर जलन महसूस करना भी आपके चेहरे पर हंसी ला सकता है। आपके दोस्त को नीचा दिखाने के लिए फनी हरकतें करना आपके दिल में उनके लिए प्यार और बढ़ा देता है क्यों?

Back to top button