पान का पत्ता ऐसे बना सकता है आपको मालामाल, बस जल्द करें ये एक काम

इन पत्तों को सभी जानते है हिंदू मान्यताओं के अनुसार, पान की पत्तियों को बहुत शुभ माना जाता है वे निश्चित रूप से किसी भी तरह के शुभ काम या पूजा के समय में शामिल हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि पान की पत्तियों को ले कर आप खुशी, समृद्धि और शांति प्राप्त कर सकते हैं।

मंगलवार या शनिवार को, हनुमान जी को लंबे समय तक काम करने से रोकने के लिए बहुत सारे काम दिए गए हैं। एक इशारा देने का मतलब है कि हनुमान जी अब से अपना मिशन ले लेंगे ध्यान रखें। इस पान में सिर्फ कत्था, सौंफ, गुलकंद, गुलकंद और खोपरे डलवाएं पान में चूना या सुपारी डलवाने की गलती न करें।

यदि आपका कोई काम लंबे समय तक फंस गया है और लाखों प्रयासों के बाद भी पूरा नहीं किया जा रहा है, तो आप रविवार को यह काम करने में सक्षम होंगे घर छोड़ते समय, अपनी जेब की पत्तियों को अपनी जेब में रखें इसे शुभ माना जाता है और कहता है कि ऐसा करने से आपका काम करेगा।

अगर आप भी पाना चाहते है ऐश्वर्य का वरदान तो सोमवार को जरूर पढ़े यह मंत्र

पान पर कंसारा कोरा रखकर और गणेश जी की पेशकश करके, आपके जीवन की सभी दुखों को दूर कर दिया जाता है इसके अलावा, घर के मुख्य दरवाजे पर घर की लटकती पत्तियां घर की नकारात्मकता को समाप्त करती हैं यदि आप ऐसा करते हैं, तो ध्यान रखें कि इन पत्तियों को हर दिन बदलते रहें।

अगर घर में किसी को नजर दोष लग जाए तो उस पर सात खूबसूरत पंखुड़ियों को रखें और इसे खिलाएं ऐसा करने से आंखों के दोषों को दूर किया जाता है।

यदि आपका व्यवसाय फंस गया है, तो पान पत्तियों को दान करने से सभी परेशानी दूर हो जाती है यदि आप बुधवार को ऐसा करते हैं तो इसे अधिक शुभ माना जाता है।

Back to top button