पाकिस्तान से आया हिंदुस्तान मुसलमानों के लिए विडियो; आपने देखा क्या??

“इस्लाम से गाय खाए जाने का कोई तालूक नहीं है!” जी हाँ!! आपने सही पढ़ा है, और इस बात का दावा हम नहीं, सरहद पार बैठे पाकिस्तानी विशेषज्ञ कर रहें है। एक जगह जहाँ हिन्दुओं की सबसे ज्यादा आस्था गौमाता में है, वही कुछ मुस्लमान भारत में रहेत हुए इस आस्था कि इज्ज़त करने को तैयार ही नहीं हैं और गौ माता कि पूजा सिर्फ भारत में  नहीं बल्कि दुनिय के कई और देशों में भी कि जाती है। और कई देश ऐसे हैं जहाँ हिन्दू गाय को मां के समान पूजते हैं और उसकी रक्षा भी करते हैl परन्तु बड़े दुःख कि बात यह है कि फिर भी मुस्लिम गाय माता को खाते हैं।हमारा तो यह मानना है कि गाय खाने वाला हर शक्स मुस्लिम है|

पाकिस्तान से आया हिंदुस्तान मुसलमानों के लिए विडियो; आपने देखा क्या??

सवाल ये है की मुसलाम गाय को क्यों खाता है ?

इस बात का जवाब आज आपको पाकिस्तान ने दिया है। इस विडियो को भारत के हर मुसलमान को गौर से देखने चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा भी हो सकता है कि आप पाकिस्तान से नफरत करना भी भूल जाए।

पाकिस्तान को आपना मुल्क बताने वाले भारत में बसे मुसलमानों को इस वीडियो को देखने के बाद नींद नहीं आएगी। इस विडियो में साफ़-साफ़ कहा गया है कि इस्लाम में कहीं भी गौ खाने को नहीं कहा गया है। जो लोग गाय का मांस खाते हैं वो यह अपनी मर्ज़ी से कर रहें हैं, नाकि इस्लाम के कहने पर। आप भी देखिये यह नायाब विडियो, और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि बेवकूफों के दिमाग से परदें हट जाएँ।

Back to top button