पाकिस्तान में होने वाली टेनिस प्रतियोगिता से भारतीय खिलाड़ी हटे

जी हाँ!! भारतीय टेनिस खिलाडियों ने पूरी तरह से पाकिस्तान का विरोध करते हुए पाकिस्तान में होने वाली टेनिस प्रतियोगिता से भारतीय खिलाड़ी हट गये | INDIA और PAKISTAN के बीच मौजूदा राजनयिक तनाव का असर SPORTS RELATIONSHIPS पर भी दिख रहा है और कई INDIAN PLAYERS ने कराची और लाहौर में होने वाले #ITF सीनियर विश्व #KING TENNIS CHAMPIONSHIP से नाम वापस ले लिया है।

पाकिस्तान में होने वाली टेनिस प्रतियोगिता से भारतीय खिलाड़ी हटे

पाकिस्तान टेनिस महासंघ के सचिव खालिद रहमानी ने पीटीआई को बताया कि भारत के सीनियर खिलाड़ी लाहौर की पीएलटीए टेनिस अकादमी में 30 अक्टूबर से छह नवंबर तक होने वाली प्रतियोगिता से हट गए हैं। उन्होंने बताया, “हमें 21 अक्टूबर की निर्धारित समय सीमा के दिन उनके नाम वापस लेने की जानकारी मिली।” रहमानी ने बताया कि दिलीप मोहंती, शहरयार सलामत, प्रसाद आप्टे, गुरदर्शन सिंह, पवन जैन और नरेश खत्री को 35 वर्ष से अधिक, 45 वर्ष से अधिक और 55 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की स्पर्धा में हिस्सा लेना था।
पाकिस्तान में होने वाली टेनिस प्रतियोगिता से भारतीय खिलाड़ी हटे
उन्होंने साथ ही कहा कि भारत के पार्थ अग्रवाल भी 23 से 26 अक्टूबर तक इस्लामाबाद में होने वाले पांच हजार डालर इनामी फेडरल कप एटीटी टेनिस चैम्पियनशिप से हट गए हैं। रहमानी ने साथ ही पुष्टि की कि एशियाई टेनिस महासंघ की दिल्ली में 11 और 12 नवंबर को होने वाली वार्षिक आम बैठक में भी पाकिस्तान के प्रतिनिधित्व पर संशय है।
Back to top button