पाकिस्तान के खिलाफ जानें क्या होगी भारतीय टीम की Playing 11, कप्तान रोहित…

दुनिया में कई ऐसी क्रिकेट टीम है, जिनको लोग काफी पसंद करते है और उनके आपस के मुकाबले देख रोमांचित हो उठते हैं. लेकिन जब बात भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबले की होती है, तो यहां रोमांच अपने चरम पर होता है. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को एशिया कप में मुकाबला होना है. इसके लिए प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा कई स्टार प्लेयर्स को जगह दे सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में..

ये होगी ओपनिंग जोड़ी 

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ लंबे समय बाद टी20 क्रिकेट में वापसी करने वाले केएल राहुल ओपनिंग करेंगे. ये दोनों ही खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. इन प्लेयर्स के पास बड़ी पारी खेलने की काबिलियत है. अपना दिन होने पर ये खिलाड़ी किसी भी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा सकते हैं. नंबर तीन पर भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का उतरना तय है. कोहली बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा से ही कोहली ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. 

ऐसा रह सकता है मिडिल ऑर्डर 

पाकिस्तान के खिलाफ नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को जगह मिल सकती है. सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ सीरीज में तूफानी शतक जमाया था और वह ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. वहीं, विकेटकीपर की जिम्मेदारी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) निभा सकते हैं. पंत फिलहाल भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में नंबर एक बल्लेबाज हैं. सफेद गेंद के क्रिकेट में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को बहुत ही ज्यादा सुधारा है. छठे नंबर के लिए धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह मिलना तय है. हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं. 

रोहित को इन गेंदबाजों पर है भरोसा 

Back to top button