मत छेड़ो pm मोदी को, मिट जाएगा पाकिस्तान का नक्शा: पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। ऐसे में पाकिस्तान कैसे भी करके भारत से बातचीत करके मामला सुलटाना चाहता है। पर इस बार मोदी ने शहादत की जगह बदला लेने की ठान ली है। पर पाकिस्तान की मीडीया को भारत की ताकत का अंदाज़ा है। आपको जानकर हैरानी होगी की पाकिस्तान के एक पत्रकार ने पाकिस्तानी सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि भारत से पंगे मत लो, इस वक्त वहां एक ताकतवर सरकार है, वहां मोदी-डोभाल को मत छेड़ो वरना …………………

मत छेड़ो pm मोदी को, मिट जाएगा पाकिस्तान का नक्शा: पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार पाकिस्तान का नक्शा दुनिया से मिट जाएगा

पाकिस्तान का नक्शा दुनिया से मिट जाएगा। दोनों ही गरम दिमाग के हैं जिसमें मोदी ज्यादा ताकतवर है। पाकिस्तान के पत्रकार हसन निसार ने अपने ही देश को निशाना साधते हुए कही कि पाकिस्तान में अनपढ़ों की टोली भरी पड़ी है, जाहिलों का हूजूम है, इन जाहिलों को पता नहीं परमाणु बम क्या होता है, मैं इनसे कहना चाहता हूं कि भी भी बक्त है, भारत के NSA डोभाल जो कह रहे हैं उसे तुरंत मान लो वरना पाकिस्तान का अंत दूर नहीं है। बता दें कि हसन निसार पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार और राजनीतिक विशेषज्ञ हैं………………….

पाकिस्तान के लोग होश में आजाओ

उन्होंने पाकिस्तान को सीधी भाषा में समझाते हुए कहा कि “भारत की आबादी एक अरब से ज्यादा है पाकिस्तान की बीस करोड़, सोचिये अगर परमाणु जंग हुई तो क्या होगा? आपके तो 20 करोड़ लोग चले जाएंगे। भारत का चार गुना नुकसान भी किया तो उनके पास 20 करोड़ लोग बचते हैं इसलिए पाकिस्तान के लोग होश में आजाए। अगर भारत भड़क गया तो खात्मा निश्चित है।”

“पाकिस्तान ने की है नाइंसाफी”

उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी बदमाशी है कि पकिस्तान ने उकसा-उकसा कर एक दुश्मन बना लिया, फिर एटम बम बना लिया लेकिन अपने बच्चे के हाथों में किताब की जगह बंदूके देकर पाकिस्तान ने अपने देश के लोगों के साथ इंसाफ नहीं किया। हसन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भारत ने अगर परमाणु हमला कर दिया तो पाकिस्तान तो दुनिया के नक़्शे से मिट ही जाएगा, पाकिस्तान का नाम सिर्फ इतिहास में रह जाएगा।

hindi7.com से साभार 

Back to top button