सलमान खान ‘छिछोरे’ हैं और उन्हें डांस करना भी नहीं आता: पाकिस्तानी ऐक्टर्स सबा कमर

मुंबई: अभिनेता इरफान खान के साथ ‘हिंदी मीडियम’ से बॉलिवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर ने एक टॉक-शो में कई भारतीय ऐक्टर्स का मजाक उड़ाया। उन्होंने यहां तक कि सुपरस्टार सलमान खान को भी नहीं बख्शा। शो में सबा ने सलमान को ‘छिछोरा’ तक कह दिया। हालांकि बाद में खुद का बचाव करते हुए सबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा मजाक में कहा था, वह सभी भारतीय कलाकारों का सम्मान करती हैं।सलमान खान 'छिछोरे' हैं और उन्हें डांस करना भी नहीं आता: पाकिस्तानी ऐक्टर्स सबा कमर
सबा पाकिस्तानी टॉक-शो ‘गुड मॉर्निंग जिंदगी’ में गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं, जहां उनसे बॉलिवुड कलाकारों के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल किए गए थे। उनसे पूछा गया था कि अगर उन्हें सलमान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख की ओर से शादी के प्रस्ताव मिलते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? जवाब में अभिनेत्री ने सभी के प्रस्तावों को सीधे तौर पर नकार दिया, लेकिन इसके लिए जो वजह उन्होंने बताई, वह भारतीय अभिनेताओं के प्रशंसकों को नागवार गुजरी।

गांधी जी की हत्या पर गोडसे का बयान तुरंत करें सार्वजनिक: केन्द्रीय सूचना आयोग

इस संबंध में शो का दो मिनट से अधिक समय का एक विडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें सबा को जब सलमान की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि वह ‘छिछोरा’ हैं और उन्हें डांस करना नहीं आता।

भाजपा विधायक ने बोले- किसान खुदखुशी नही करता, मरते वही किसान हैं जो सब्सिडी चाटने का व्‍यापार करते है

वहीं, जब उन्हें ऋतिक की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें ‘दो बच्चों के पिता’ नहीं चाहिए। बॉलिवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी को उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं चाहिए।

 
Back to top button