पहले राहुल गांधी पर भड़के सिब्‍बल, फिर डिलीट किया ट्वीट और कहा- राहुल ने की बात

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की नाराजगी कम होती दिख रही है। कुछ समय पहले राहुल के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर नाराजगी जताने वाले सिब्बल ने उस ट्वीट को अब डिलीट कर दिया है। उनका कहना है कि राहुल ने उनसे बात की और सांठ-गांठ को लेकर कही जा रही बात को गलत बताया।

पुराना ट्वीट डिलीट करते हुए नए ट्वीट में सिब्बल ने लिखा, ‘‘राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर मुझे सूचित किया कि उन्होंने वो कभी नहीं कहा था जो उनके हवाले से बताया गया है। जिसके बाद मैं अपना पहले का ट्वीट वापस लेता हूं।”

इससे पहले सिब्बल ने कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में राहुल गांधी की एक कथित टिप्पणी को लेकर नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि पिछले 30 वर्षों में भाजपा के पक्ष में कोई बयान नहीं दिया, इसके बावजूद ‘हम पर भाजपा से सांठगांठ का आरोप लग रहा है।’

सिब्बल के इस ट्वीट पर विवाद खड़ा होने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मामले को संभालने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने ‘सांठगांठ’ के आरोप वाली कोई टिप्पणी नहीं की। सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि कृपया, फर्जी विमर्श अथवा गलत सूचना फैलाए जाने से गुमराह न हों। हमें एक दूसरे से लड़ने और कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के बजाय मोदी सरकार से लड़ने के लिए एकजुट रहने की जरूरत है।

Back to top button