खुलासा: अब इसे पहनकर करेंगे सेक्स तो मिलेगा चरम आनंद

खुलासा: अब इसे पहनकर करेंगे सेक्स तो मिलेगा चरम आनंद… नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी में हुए एक शोध के मुताबिक जुराब पहनकर सेक्स करने वाले 80 फीसदी कपल चरम आनंद तक पहुंचते हैं। गोनिन्जन यूनिवर्सिटी ने इस बात का दावा किया है कि अगर आप जुराब पहन कर अपने साथी के साथ सेक्स करते हैं तो आप ऑर्गेजम तक आसानी से पहुंच पाते हैं, जबकि जुराब के बिना सेक्स करने वाले जोड़े इस आनंद से अछूते रह जाते हैं।

खुलासा: अब इसे पहनकर करेंगे सेक्स तो मिलेगा चरम आनंद

शादी से पहले सेक्स किया है या नहीं : जानें इस तरह से

जुराब पहनकर सेक्स करने से चरम आनंद की अनुभूति

अक्सर कपल्स में इस बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन जाती है कि वे सेक्स करते हुए चरम आनंद की अनुभूति नहीं कर पाते। हालांकि, इस बात का जिक्र करने से अक्सर महिलाएं पीछे हट जाती हैं। लेकिन यह कारण कई बार आपसी कलह का भी मुद्दा बन जाता है। लोग इस विषय पर खुलकर बात करने से हिचकते हैं। इस समस्या को लेकर कई तरह के शोध और सर्वे भी किये जा चुके हैं। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि 50 फीसदी कपल्स ऑर्गेजम का आनंद नहीं ले पाते हैं।

खुलासा: अब इसे पहनकर करेंगे सेक्स तो मिलेगा चरम आनंद

……तो इसलिए लड़कियों को नहीं आता है कंडोम से सेक्स में भरपूर मज़ा

नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी ने इस मुद्दे पर कई शोधकर्ताओं की मदद ली। इस विषय पर किए गए शोध में शोधकर्ताओं ने बताया है कि दोनों पांवों में जुराब पहनने से शरीर में गर्माहट बरकरार रहती है, पैरों की रक्त वाहिकाओं में रक्त के प्रवाह में भी मदद मिलती है। इससे रक्त प्रवाह बेहतर होता है। यही वजह है कि जुराब पहन कर सेक्स करने से ऑर्गेजम तक पहुंचने में मदद मिलती है और नींद भी अच्छी आती है।

खुलासा: अब इसे पहनकर करेंगे सेक्स तो मिलेगा चरम आनंद

सर्दी के मौसम में ये काम करने से रात में पांच बार बनाएंगे संबंध

हालांकि, इस पर सभी की एक राय नहीं है। कुछ लोग इस बात को खारिज करते हैं, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि बेडरूम में जुराब उतारकर पैरों का इस्तेमाल करना उन्हें ज्यादा आनंद देता है।

 
Back to top button