पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता में लाखों की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई ये भाजपा नेता

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) के दो नेताओं को पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता में लाखों की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। पश्चिम बंगाल पुलिस ने BJYM नेताओं पामेला गोस्वामी और प्रबीर डे को शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया।

कोकीन की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पामेला को कथित तौर पर कोकीन के साथ एक कार में पकड़ा गया था जिसमें वह यात्रा कर रही थी। दोनों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस उनकी हिरासत की मांग करेगी। 

पुलिस को संदेह था कि पामेला मादक पदार्थों की खरीद में शामिल थी और कुछ समय से उसकी हरकतों को देख रही थी। भाजपा ने कहा कि यह संदेह है कि गोस्वामी को फंसाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वह दोषी पाया जाता है, तो कानून को अपना रास्ता अपनाना चाहिए। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह लगाया गया है। कानून अपना पाठ्यक्रम लेगा लेकिन क्या किसी के द्वारा कोकीन कार में रखी गई थी? आदर्श आचार संहिता लागू होना अभी बाकी है और पुलिस अभी भी राज्य सरकार के अधीन है। इसलिए कुछ भी संभव हो सकता है।”

Back to top button