परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के नेता राघव चड्डा के रिलेशनशिप को हार्डी संधू ने लगाई मुहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। परिणीति पिछले कुछ दिनों में कई बार आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा के साथ नजर आ चुकी हैं और दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। हालांकि परिणीति और राघव ने इस पर चुप्पी साध रखी है। लेकिन इस बीच अभिनेता व सिंगर हार्डी संधू ने दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है और कहा है कि जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं।

हाल ही में हार्डी संधू ने डीएनए संग बातचीत की और इस दौरान परिणीति और राघव चड्डा के रिलेशनशिप को कंफर्म किया। परिणीति और राघव के रिलेशनशिप के सवाल पर हार्डी ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार ये हो रहा है। मैं उन्हें बहुत शुभकामनाएं देता हूं।’ हार्डी ने ये भी बताया कि उन्होंने परिणीति को फोन करके बधाई दी है। हार्डी बोले- ‘हां मैंने उसे फोन किया और शुभकामनाएं दीं।

शादी के सवाल को टाल जाते हैं परिणीति-राघव
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में परिणीति और राघव कई बार लंच और डिनर डेट पर साथ में नजर आए हैं। एक ओर जहां पैपराजी को देखकर पोज देते हैं तो दूसरी ओर रिलेशनशिप या शादी के सवालों को टाल जाते हैं। हाल ही में परिणीति से पैपराजी ने शादी का सीधा सवाल पूछा था तो एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए इस सवाल को इग्नोर कर चल दी थीं। परिणीति के शरमाते हुए वीडियो को फैन्स ने उनकी हां मान लिया था।

Back to top button