परफ्यूम और डियो को ऐसे करें इस्तेमाल, गर्मी में भी महकते रहेंगे आप

आजकल जिस तरह गर्मी पड़ रही है इस मौसम में अगर थोड़ी देर भी बाहर जाना पड़ जाए तो फ्रेश बॉडी पसीने से लथपथ हो जाती है। ऐसे में परफ्यूम और डियो यूज करना ज्यादा जरूरी होता है क्योंकि अगर आप सफर कर रहे हैं या किसी से मिलने जा रहे हैं तो आपके पसीने की बदबू आपका इंप्रेशन खराब कर सकती है। लड़कियां तो अपने पर्स में रख डीयो और परफ्यूम यूज़ कर सकती हैं लेकिन लड़के साथ नहीं रख पाते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिससे आप हमेशा महकते रहेंगे।

1- अगर आप चाहते हैं कि आपका शरीर हमेशा डीयो और परफ्यूम की सुगंध से महकता रहे तो आप गरम पानी से नहाना शुरू कर दें। गर्म पानी से नहाने से रोम छिद्र खुल जाएंगे और उसके बाद जब आप परफ्यूम का इस्तेमाल करेंगे तो लंबे समय तक उसकी खुशबू बनी रहेगी।

2- नहाने के दौरान आप साबुन का इस्तेमाल करने की बजाय शॉवर जेल का इस्तेमाल करें। पूरे शरीर को किसी खुशबूदार जेल से साफ करें और शरीर पोंछने के बाद ही किसी परफ्यूम या डियो का इस्तेमाल करें।

3- परफ्यूम मौसम के आधार पर ही कपड़ों पर लगाया जा सकता है। सर्दियों में स्वेटर पर 15 से 20 सेंटीमीटर की दूरी से ही परफ्यूम स्प्रे करना चाहिए।

कितना भी बड़ा नशेड़ी हो, मात्र 2 मिनट में ऐसे छूट जाएगी जिन्दगी भर के लिए शराब

4- नहाने के बाद शरीर पर अच्छे खूशबू वाले बॉडी लोशन लगाना चाहिए। नम त्वचा पर इस्तेमाल किए गए परफ्यूम लंबे समय तक बरकरार रहते हैं।

5- परफ्यूम लंबे समय तक टिके रहें, इसके लिए शरीर के कुछ खास हिस्सों पर परफ्यूम लगाया जाना चाहिए, जैसे कलाई पर, कानों के पीछे या फिर बाजुओं में।

Back to top button