पत्नी पहले रात में पति के साथ करती थी यह गंदा काम, फिर प्रेमी को भी बुलाकर पति के सामने…

जयपुर, दुनिया में पति पत्नी के रिश्ते को पवित्र बंधन माना गया है। माना जाता है कि शादी दो पवित्र आत्माओं का मिलन होती है। भारतीय संस्कृति में शादी को  दो लोगों के साथ दो आत्मा और दो परिवार की भी शादी होती है जो एक दूसरे से हमेशा के लिए जुड़ जाते हैं.

इसलिए शादी की बहुत अहमियत देते है।लेकिन आज के समय में ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।

घर में गेंद चली जाने के बाद वृद्धा नही करती थी वापस, तो नाबालिग ने कर डाला ऐसा कांड…

यहां पर पुलिस ने एक हत्या के मामले को उजागर किया है। पुलिस ने बताया की पत्नी के अवैध संबंधों के चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।पुलिस की जांच के दौरान सामने आया था कि मृतक का नाम रामवीर हैइस मामले में उसकी पत्नी की तरफ पुलिस की शक की सुई घूमी और उन्होंने उससे कड़ी पूछताछ की, जिससे घटना का खुलासा हो गया।आरोपी पत्नी ने बताया की उसके किसी दूसरे मर्द के साथ अवैध संबंध चल रहे थे।

रात भर वो दूसरे कमरे में रहती थी।वो पति को नींद की गोलिया दे देती थी। एक दिन पति को शक हुआ और उसने नींद की गोलियों वाला दूध नहीं पीया। रात में उसने सब देख लिया। उसने विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसे मार डाला। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button