Omg: पत्नी के बारे में अश्लील बातें लिख ससुराल में लगा दिया पोस्टर, और फिर…

पति-पत्नी का विवाद कोर्ट में पहुंचा तो इससे नाराज पति ने फेसबुक पर पत्नी के खिलाफ अश्लील बातें पोस्ट करनी शुरू कर दीं। जब इससे भी मन नहीं भरा तो पति आधी रात को अपनी ससुराल पहुंच गया। हद तो यह हुई कि उसने ससुराल पहुंचकर पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टरों पर उसने अश्लील बातें लिखकर गली में चस्पा कर दिया। पीडि़त पत्नी ने फुलवारीशरीफ थाना में लिखित शिकायत कर पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

दहेज प्रताडऩा की शिकायत पर पत्नी को कर रहा बदनाम  

ब्रह्मपुर निवासी पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह एमएससी फाइनल वर्ष की छात्रा है। उसकी शादी उज्जवल कुमार के साथ हुई थी। कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। फिर उज्ज्वल दहेज के लिए उसे प्रताडि़त करने लगा। इससे तंग आकर पत्नी ने फुलवारीशरीफ थाने में पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी। 

प्राथमिकी दर्ज कराने के कुछ माह बाद उज्ज्वल ने फेसबुक पर पत्नी और उसके परिवार वालों की फोटो भद्दे तरीके से पोस्ट कर दी। पत्नी और उसके परिवार वालों के खिलाफ अश्लील बातें भी फेसकुछ पर पोस्ट कर दीं। विवाहिता ने ऐसा करने से मना किया। फिर भी वह अश्लील बातें फेसबुक पर पोस्ट करते रहा।

पटना के हाई प्रोफाइल सुसाडइ: सामने आया पति-पत्नी और ‘वो’ का ट्रायंगल

गांव की दीवार पर पत्नी की तस्वीर के साथ लगा दिया पोस्टर  

फेसबुक पर अश्लील पोस्ट करने से मना करने के बाद कुछ दिन पति शांत रहा। अभी विवाहिता इस सदमे से उबरी नहीं थी कि पति उसके गांव पहुंच गया। वहां रात में गांव की दीवारों पर पोस्टर चस्पा कर दिया। पोस्टर में उसने अपनी पत्नी की तस्वीर लगाई थी और उस पर पत्नी व उसके परिवार वालों के बारे में अश्लील बातें लिखी थीं। 

Back to top button