पत्नी की बेडरूम की तस्वीर में पति ने देखा कुछ ऐसा, मांग लिया तलाक

पति कुछ दिनों के लिए किसी काम से बाहर गया था। अचानक उसका मन अपनी पत्नी को देखने को किया। उसने पत्नी को मैसेज कर फोटो मांगी। इस पर पत्नी ने बेडरूम से अपनी तस्वीर खींचकर भेज दी। जैसे ही पति की नजर उस तस्वीर पर पड़ी वह आगबबूला हो उठा और फौरन पत्नी को मैसेज कर तलाक मांग लिया। अब आप सोच में पड़ गए न कि आखिर ऐसा क्या था उस फोटो में..?पत्नी की बेडरूम की तस्वीर में पति ने देखा कुछ ऐसा, मांग लिया तलाक

आपने अभी तक पति-पत्नी के तलाक के कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे लेकिन ये वाला सबसे अलग है। आपने शायद ही ऐसा कोई तलाक का मामला देखा या सुना हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर यह मामला काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जिस तस्वीर को लेकर पति-पत्नी की बात तलाक तक जा पहुंची अब वही तस्वीर सोशल मीडिया पर तैर रही है। अब तक बड़ी संख्या में लोग इस तस्वीर को देख चुके हैं।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो ये वो तस्वीर है जिसे देखने के बाद पति जॉन ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग कर दी। ऐसे में आप भी आगे दिमाग लगाने की बजाय पहले यह पूरा मामला समझ लें। हुआ ये कि तस्वीर में दिख रही महिला का पति काम के सिलसिले में बाहर गया था। उसने होटल से रात में पत्नी को कई बार कॉल किया लेकिन उसने पहले फोन नहीं उठाया। उसके बाद जब काफी देर बाद दोनों की बात हुई तो पति ने पत्नी से बेडरूम और उसकी फोटो मांगी। महिला ने बड़े ही प्यार से उसे अपनी व अपने बेडरूम की फोटो भेज दी। फोटो देख कर पति काफी खुश हुआ लेकिन उसके बाद उसने बेड के करीब कुछ अजीब सा देखा। यह देखने के बाद वह गुस्से से लाल हो गया।

यही है तलाक की वजह
दरअसल, पति को तस्वीर में जिस बेड पर उसकी पत्नी बैठी नजर आ रही है उसके नीचे एक हाथ दिखाई दे रहा है। तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको भी यह साफ नजर आ जाएगा। इसी कारण पति ने तलाक मांग लिया।

इस तस्वीर से जॉन को समझ में आ गया कि उसकी पत्नी बेडरूम में किसी और के साथ है। वह उसकी गैरमौजूदगी का गलत फायदा उठा रही है। इसी लिए वह उसका फोन भी नहीं उठा रही थी। ऐसे में उसने पत्नी से सीधे तलाक की मांग कर दी।

Back to top button