पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

‘पति पत्नी और वो’ रीमेक से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अचानक ही बाहर कर देने से वो काफी भड़क गई और उन्होंने निर्माताओं से जवाब भी माँगा है. तापसी ने ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक के निर्माताओं पर यह आरोप लगाया था कि उन्हें बिना वजह बताए इससे बाहर किया गया है और उन्हें फिल्म से बाहर निकालने की एक ठोस वजह चाहिए. खबर है कि पहले तापसी ही इस फिल्म में किरदार निभाने वाली थी लेकिन अब निर्मताओं ने इस पर सफाई दी है. पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाईपति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

निर्माताओं ने अपनी सफाई पेश की है और उस स्टेटमेंट के अनुसार, ‘जब भी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी की जाती है, तो प्रोड्यूसर्स कलाकारों से बात करते हैं. यह एक सामान्य बात है, हर एक फिल्मकार ऐसा करता है. इसी तरह हमने भी जब पति पत्नी और वो रीमेक की स्क्रिप्ट पूरी कर ली, तो कई कलाकारों से बात की. सभी से चर्चा करने के बाद हमने यह फैसला किया कि हमारी फिल्म के लिए सबसे सही कलाकार कौन-कौन रहेंगे.’ यानि निर्माताओं का कहना है कि उन्होंने सिर्फ स्क्रिप्ट के बाद बात ही की थी न कि फिल्म में लेने का वादा किया था.

इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया कि ‘तापसी पन्नू उन्हीं कलाकारों में से एक थी, जिनसे हमने प्रोजेक्ट के सिलसिले में चर्चा की थी. हमने तापसी के किसी प्रकार की कमिटमेंट नहीं की थी. हम यह साफ करना चाहते हैं कि हमारी कास्टिंग पूरी तरह से किरदारों के मुताबिक हुई है. तापसी बहुत ही हुनरमंद अदाकारा हैं और हम उनके साथ भविष्य में जरूर काम करना चाहेंगे. हम पति पत्नी और वो रीमेक आधिकारिक ऐलान तब तक नहीं करेंगे, जब हमारी कास्टिंग पूरी नहीं हो जाती है.’ फ़िलहाल इस बारे में तापसी का कोई जवाब नहीं आया है. देखा जायेगा कि इस सफाई पर तापसी का क्या कहना है. 

Back to top button