पति के साथ सेक्स को लेकर खुलकर बोली ये अभिनेत्री

kashmira-shah_574966c885fccबॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कश्मीरा शाह जो कि टेलीविजन के बेहतरीन कॉमेडियन व एक्टर के तौर पर महशूर अभिनेता कृष्णा अभिषेक कि पत्नी है. देखा जाए तो वैसे बॉलीवुड की यह खूबसूरत बाला अपने हॉट एवं बोल्ड अंदाज के लिए बॉलीवुड में खासा लोकप्रिय रही हैं। तथा अभी अपने एक बयान में अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने सभी को चौंका दिया है. कश्मीरा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बेहद ही हॉट व बोल्ड जवाब दिया है।

जब कश्मीरा से यह पूछा गया कि उनसे कृष्णा के साथ में कौन सा सेक्स पोजीशन पसंद है। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें ‘डॉगी स्टाइल’ में सेक्स करना पसंद है। कश्मीरा ने वेबसाइट ‘फिल्मी मोंकी’ को अपना यह इंटरव्यू दिया जिसमे सारे सवाल बैडरूम से शुरू होते हैं और बैडरूम पर ही खत्म हो जाते हैं। इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से पूछा गया की आपको अपने बैडरूम में किस पोजीशन में सेक्स करना पसंद है।

इस पर कश्मीरा का जवाब था ‘डॉगी स्टाइल’. कश्मीरा से अगला सवाल था कि वो बेड पर किस तरफ रहना पसंद करती हैं तो उन्होंने कहा लेफ्ट। किस या फिर जोरदार आलिंगन? कश्मीरा का जवाब था जोरदार आलिंगन। आपको सेक्स के दौरान लाइट जलाना पसंद है या लाइट ऑफ? कश्मीरा ने जवाब दिया-लाइट ऑफ। इस तरह से देखा जाए तो कश्मीरा ने अपनी इस विस्फोटक बयान से सभी को अपनी और पुनः आकर्षित कर लिया।

Back to top button