वीडियो: न्यूयॉर्क में हेयर कट के लिए सैलून गए ऋषि कपूर, बज रहा था उन्ही के फिल्म का गाना..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं, वह अपने कैंसर ट्रीटमेंट के सिलसिले में तकरीबन 11 महीने से वहीं रह रहे हैं. ऋषि कपूर लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते फैंस से जुड़े रहते हैं. वहीं अब उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है.

यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि ऋषि कपूर भी इसे शेयर किए बिना नहीं रह सके. बात दरअसल यह है कि ऋषि कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क के एक सैलून में गए जहां उनका बड़े ही खास अंदाज में स्वागत हुआ. देखिए यह वीडियो… 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि ऋषि कपूर जब हेयर कट के लिए सैलून पहुंचे तो वहां मौजूद एक रशियन फैन ने उन्हें पहचानकर तुरंत उनका गाना ‘मैं शायर तो नहीं’ बजा दिया. अब ऋषि ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

कैमरे में कैद हुए बॉलीवुड के कई सितारे के स्वैग, देखे तस्वीरे…

ऋषि कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “बाल कटवाने के दौरान सैलून में मेरा गाना बजाया गया. एक रूसी ने मुझे पहचान लिया और अपने नोट बुक पर ये गाना बजाया. थैंक यू.” 

बता दें कि यह गाना ‘मैं शायर तो नहीं’ ऋषि कपूर की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘बॉबी’ से है. साल 1973 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. 

Back to top button