नौकरी दिलाने के बहाने कांस्टेबल ने किया लड़की संग रेप और फिर…

अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह औरैया का है. इस मामले में नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने के आरोपी कांस्टेबल को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित किया जा चुका है और इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सौंप दिया है.

इस बारे में पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि, ”औरैया की सदर कोतवाली क्षेत्र में पीड़ित महिला ने मैनपुरी निवासी कांस्टेबल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसके मकान में किराए पर रहता था. इस दौरान उसने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब इस बात की जानकारी उसके घर वालों को हुई तो कांस्टेबल मकान खाली करके अपना स्थानांतरण दिबियापुर करवाकर वहीं रहने लगा.”

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ”कांस्टेबल पर महिला ने आरोप लगाया कि उसको वह अन्य नंबरों से फोन करके धमकाने लगा और कहा कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो क्लिप है. अगर वह उसके पास नहीं आई तो वह वीडियो वायरल कर देगा. वीडियो वायरल की धमकी के बाद उसके उसे अपने घर बुलाया और उसका शारीरिक शोषण किया.”

वहीं इस मामले में प्रवक्ता ने बताया कि ”पुलिस अधीक्षक सुनीति ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी की और महिला की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी और उन्होंने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर पूरे प्रकरण की जांच सीओ सिटी को दे दी है.”

Back to top button