नोटबंदी: उद्धव ठाकरे ने कहा 50 दिन खत्म हो रहे हैं, अब हमें क्या करना होगा!

नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हमले जारी रखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को सवाल किया कि प्रधानमंत्री की ओर से मांगी गई 50 दिन की अवधि अब खत्म हो रही है, ऐसे में अब क्या करना चाहिए.

यूपी, पंजाब समेत पांच राज्‍यों में चुनाव तारीखों का आज हो सकता है ऐलान!उत्तर महाराष्ट्र के धुले में एक रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ने सवाल किया, ‘नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का वक्त दीजिए(ताकि नोटबंदी के बाद हालात सामान्य हो सकें), या फिर मुझे कोड़े मारिए. 30 दिसंबर को 50 दिन पूरे हो रहे हैं, हमें 31 दिसंबर को क्या करना चाहिए?

उन्होंने भरोसा जताया कि बृहन्न मुंबई नगर निगम में शिवसेना सत्ता में बरकरार रहेगी. उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में शिवसेना अधिकतम नगर निगम पर जीत दर्ज करेगी और अधिकतम मेयर चुनाव जीतेंगे.

मुंबई तट के पास शिवाजी स्मारक के भूमि-पूजन समारोह में प्रधानमंत्री के भाषण का हवाला देते हुए उद्धव ने कहा, ‘प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के कुछ देर बाद मैंने महसूस किया कि क्या इसका (लगातार भाषण देने का) कोई अंत है?’ इस बीच, महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के एक वरिष्ठ मंत्री ने नाम खुलासा ना करने की शर्त पर कहा कि उनकी पार्टी अपने दम पर बृहन्न मुंबई नगर निगम का अहम चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

 
Back to top button