नेहा मार्दा प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमाइस्टर में आए कॉम्प्लिकेशन्स के चलते अस्पताल में भर्ती…

बालिका वधू’ और ‘डोली अरमानों की’ फेम एक्ट्रेस नेहा मार्दा कुछ दिनों पहले उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। इस बीच खबर सामने आई है कि प्रेग्नेंसी में नेहा को कुछ समस्या आई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि नेहा को प्रेग्नेंसी के आखिरी के कुछ दिनों में कॉम्प्लिकेशन्स आ गए हैं, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इस न्यूज पर अभी तक नेहा या उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अस्पताल में भर्ती नेहा मार्दा
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक नेहा मार्दा से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘हमें जानकारी मिली है कि नेहा मार्दा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नेहा इन दिनों प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमाइस्टर में हैं, लेकिन कॉम्प्लिकेशन्स के चलते ऐसा हुआ है। नेहा फिलहाल अस्पताल में ही है और 2 दिन तक उन पर डॉक्टर्स की पूरी नजर रहेगी। नेहा को आनन-फानन में अस्पताल भर्ती करवाया गया था।’ नेहा से जुड़ी इस न्यूज ने फैन्स को परेशान कर दिया है और वो एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

कार्ट में है सब कुछ…
बता दें कि इससे पहले ईटाइम्स से ही बात करते हुए नेहा ने कहा था, ‘हम ने बेबी के लिए रूम डिकोरेट करना शुरू कर दिया है, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि जब तक बेबी पैदा न हो जाए तब तक उसके लिए शॉपिंग नहीं की जा सकती है। तो सब कुछ कार्ट में है, लेकिन अभी तक ऑर्डर नहीं हुआ है।वहीं जश्न भी बच्चे के पैदा होने के बाद किया जाएगा।’

Back to top button