निया ने जींस के बटन खोलकर पहना बिकिनी टॉप..

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। निया इन दिनों भले ही प्रोफेशनल लाइफ में उतनी एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सुर्खियों में हैं। निया लगभग हर दिन ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैैं। वहीं, उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच निया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

बटन खोलकर पहना बिकिनी टॉप

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद बोल्ड हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। निया की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर का बिकिनी टॉप पहना हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम जींस टीमअप किया है, जिसके बटन उन्होंने ओपन कर रखा है। इस लुक में वो गॉर्जियस लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ निया ने अपने बालों में बीच की मांग निकालकर बन बनाया हुआ है। साथ ही गले में एक लॉन्ग गोल्ड चेन पहनी हुई है।

निया को देख लोगों को याद आई उर्फी जावेद

निया शर्मा का ये बोल्ड अवतार जहां कई को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ लोग इसे ना पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें उर्फी से कम्पेयर करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये आ गई उर्फी की बहन।’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘इनको बोलो उर्फी को कॉपी करने की जरूरत नहीं है।’ एक यूजर ने सवाल किया, ‘बटन टूट गया है क्या?’ एक ने कहा, ‘उर्फी जावेद कम थी कि तुम भी शुरू हो गई… शर्म करो।’ इस तरह के कई और कमेंट निया की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

Back to top button