नाबालिग किशोरी को अपहृत कर युवक ने दुष्कर्म किया,साथ ही बनाया अश्लील वीडियो

 क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी को अपहृत कर युवक ने दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पर कोतवाली नगर पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता के चाचा द्वारा दर्ज कराए गये मुकदमे के अनुसार 23 अप्रैल की दोपहर को आरोपी ने किशोरी को फोन कर बालेश्वरगंज बाजार बुलाया और बाइक से अज्ञात स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाई। किशोरी को रातभर आरोपी अपने कब्जे में रखे रहा। 24 अप्रैल को बालेश्वरगंज बाजार के पास छोड़ते हुए धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो और फोटो वायरल करते हुए जान से मार दूंगा। डरी-सहमी किशोरी ने घर पहुंचने पर घटना की जानकारी रोते हुए परिवार जन को दी। रात में ही पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी अमर पांडेय के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी की गई लेकिन, आरोपी नहीं मिला, तलाश जारी है।

नगर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों एक गांव की बालिका ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने रिश्ते के एक भाई पर आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button