नागिन बन मल्लिका ने उडाये सबके होश, बोल्डनेस की कर दी सारी हदें पार…

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर तो आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. बता दें मल्लिका इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अब भी वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.
आए दिन वह अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर आग लगाती ही रहती हैं. आपको बता दें मल्लिका ने एक समय पर अपनी बोल्डनेस के जरिए लाखों दिलों पर राज किया था.
बोल्डनेस की सारी हदे पार 
मल्लिका अपनी बोल्डनेस के जरिए सभी के दिल और दिमाग पर राज कर लिया था. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे मल्लिका नागिन बनी हुई नजर आ रही है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं मल्लिका ने नागिन का अवतार धारण कर रखा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘Loved playing a snake goddess in the creature feature film #hisss #naagin #horror #fantasy #saturdayvibes #saturdayswag #throwback’ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की बोल्ड और हॉट फोटो के फैन्स तो दीवाने है ही उनके फिटनेस के भी फैन है. 
मल्लिका ने इस लुक में अपने हॉट बॉडी फ्लॉन्ट किए हैं. उनके इस लुक को हर कोई पसंद कर रहा है. अब तक मल्लिका के इस लुक को 55 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. आपको बता दें अब तक भी मल्लिका को चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शामिल हैं.

Back to top button