नहीं हो रही शादी तो बिस्तर में रखें वस्तु की ये ख़ास चीज़…

बांसुरी भगवान कृष्णा की सबसे प्यारी वास्तु है जिसे वो हमेशा अपने पास ही रखते हैं. देखा जाए तो बांसुरी सिर्फ एक यंत्र ही नहीं है, बल्कि ये ऐसी चीज़ है जो आपके बिगड़े काम बना भी सकती है. जी हाँ, आप नहीं जानते होंगे बांसुरी को घर में रखने के क्या फायदे होते हैं. आज हम यही बताने जा रहे हैं आपको ताकि आप भी इसे हमेशा अपने पास रखें. बांसुरी धार्मिक रूप से पवित्र है ही लेकिन वास्तु शास्त्र में भी इसका काफी महत्व है. शास्त्रों में बताया गया है कि घर में अलग-अलग रंग की बांसुरी रखने से घर का वास्तु ठीक रहता है और व्यक्ति की मनोकामना पूरी होती है. आइये बता देते हैं इसके बारे में-

घर में अलग-अलग रंग की बांसुरी का होना शुभ होता है. जैसे अगर आपको नौकरी की तलाश है या फिर नौकरी नहीं मिल रही है तो आप घर में पीले रंग की बांसुरी को अपने घर में रखें. इससे आपकी नौकरी की तलाश खत्म होगी.

वहीं अगर आपके विवाह में परेशानी आ रही है तो अपने बिस्तर के पास में लाल रंग की बांसुरी रखें. इससे आपको मनचाहा जीवन साथी मिलेगा.

विवाह के बाद संतान का सुख नहीं मिल रहा है तो विवाहित जोड़ों को अपने बिस्तर में हरे रंग की बांसुरी छुपकर रखनी होगी. इससे आपको संतान का सुख प्राप्त होगा.

इसी के साथ अगर आपको व्यापर में घाटा हो रहा रहा तो जहाँ आप काम करते हैं वहां पर काले रंग की बांसुरी रखें इससे आपके बिगड़े काम बन जायेंगे.

Back to top button