नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने आठ बच्चों को कुचला, दो बच्चों की मौत, छह बच्चे गंभीर रूप से घायल

बिहार के मधुबनी जिले में सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आई है। नशे में धुत एक ट्रैक्टर चालक ने आठ बच्चों को कुचल दिया, जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छह बच्चे बुरी तरह घायल हैं। घायल बच्चों की हालत नाजुक बतायी जा रही है। सभी घायल बच्चों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना खुटौना थानाक्षेत्र की है जहां के परसाही गांव में आज अहले सुबह एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने सड़क किनारे जा रहे आठ बच्चों को कुचल डाला, जिससे दो बच्चों ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया जबकि छह बच्चे भी बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में धुत था।

घायल बच्चों को तुरत खुटौना पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से तीन बच्चों की हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर, पीएचसी में घायल तीन बच्चों का इलाज चल रहा है।

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लौकही-खुटौना मुख्य सड़क को जाम कर दिया। काफी देर तक लोग हंगामा औऱ नारेबाजी करते रहे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया और हालात पर काबू पाया गया।

ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि इसी साल जून महीने में भी एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था, जिसमें तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Back to top button