मोदी सरकार के डर से बौखलाए नवाज ने उठाया ऐसा कदम कि हिल गयी अर्थ व्यवस्था

मोदी सरकार के डर से बौखलाए नवाज ने उठाया ऐसा कदम कि हिल गयी अर्थ व्यवस्था| जी हाँ!! पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने ऐसा कदम उठाया है जिससे भारत की अर्थ व्यवस्था हिल गयी है| दरअसल नवाज शरीफ ने भारत से व्यापार बंद करने की मांग की है| यही नही है अब #PAKISTAN में #INDIA के सामानों की होली जलाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:- भारत के बाद अब बलूचिस्तान के जनता की यही पुकार, हमें चाहिए मोदी सरकार

मोदी सरकार के डर से बौखलाए नवाज ने उठाया ऐसा कदम कि हिल गयी अर्थ व्यवस्था

#PAKISTAN ने दिया मोदी को सबसे बड़ा झटका

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाक बौखला गया है। पाकिस्तान भारत को जवाब देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।  पाक की तरफ से लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन जारी है। 

भारत के सामान को सरेआम लगाई आग 

अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान के व्यापारियों ने लाहौर में भारतीय सामानों को सरेआम आग लगा दी और भारतीय सामानों की खरीद-बिक्री का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

भारत से व्यापार बंद करने की मांग, हिली अर्थ व्यवस्था

लाहौर के हॉल रोड पर जमा हुए व्यापारियों ने सरकार से नई दिल्ली से हो रहे द्विपक्षीय व्यापार को भी बंद करने की अपील की है जिससे भारत की अर्थ व्यवस्था में गिरावट आ सकती है । इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को संबोधित करते हुए हॉल रोड व्यापारी संघ के नेताओं ने पाक अधिकृत कश्मीर में भारत की कार्रवाई की निंदा की और संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव के अनुरूप जनमत संग्रह नहीं कराने की आलोचना की। उन लोगों ने आरोप लगाया कि भारतीय अधिकारियों की प्रताड़ना की वजह से अब तक एक लाख कश्मीरियों की जान जा चुकी है।
Back to top button