ननद की शादी में पति के संग शिल्पा शेट्टी ने लगाये जमकर ठुमके, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पायेंगे

शादियों का सीजन चल रहा है और हर तरफ कोई ना कोई शादी के बंधन में बंध रहा है इस बीच शिल्पा शेट्टी के घर भी शहनाई बज पड़ी. जी हां…शिल्पा भी इन दिनों अपने घर की शादी में खूब व्यस्त हैं. शिल्पा के घर में उनकी ननद रीना कुंद्रा की शादी की धूम मची है. शादी की हर एक रश्म में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने जमकर एन्जॉय किया. घर की इस शादी का शिल्पा ने माहौल ही बदल दिया. एक तरफ वो अकेली नाचनी है तो दूसरी तरफ पति के साथ ठुमके लगाने लगती हैं.

शिल्पा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो भांगड़े पर जमकर ठुमके लगा रही है. शिल्पा अपने पति के साथ सड़क पर ही चश्मा लगाकर डांस करना शुरु कर देती हैं. तस्वीरें में शिल्पा का लुक भी बेहद खास लग रहा है. शिल्पा ट्रेडिशनल कपड़ो में कहर ढा रही हैं. वैसे तो आप जानते ही है कि जिस तरह से शिल्पा अपनी फिटनेस का ध्यान रखती है उससे तो उन पर हर ड्रेस खूबसूरत लगती है. वो जो भी ड्रेस पहन लेती हैं उससे वो महफिल लूट लेती हैं.

आपको बता दें, राज कुंद्रा की बहन रीना ने ये दूसरी शादी की है. पहली शादी से उनका तलाक हो चुका है. रीना ने जिस दूसरे लड़के से शादी की वो भी तलाकशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.
 
बता दें, शिल्पा इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमली पर ध्यान दे रही हैं, उन्होंने एक तरह से फिल्मों से दूरियां ही बना ली है लेकिन वो डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं. लोगों उन्हें जज के रूप में देखकर काफी पसंद कर रहे हैं. शिल्पा हंसमुख तो है ही वो जहां भी जाती हैं वहां का माहौल बदल देती हैं. इसके आलवा किसी फंक्शन, इवेंट या फेशन शो में भी वो नज़र आती रहती हैं. शिल्पा के चाहने वालो की तादात आज भी करोड़ो में हैं. उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम हैं. वैसे आपको ये तस्वीरें कैसी लगी हमें जरूर बताइएगा.

Back to top button