दो पक्षों में झगड़ा हो गया, इस दौरान एक युवक की गंभीर चोटें लगने से मौके पर हुई मौत..

आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने युवक को घेर लिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। जब युवक का पिता बीच बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

 मलोट के वाल्मीकि मोहल्ले में आपसी रंजिशबाजी के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक युवक की गंभीर चोटें लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मलोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर थाना मलोट पुलिस ने घायल के बयान कलमबंद कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान राहुल (30) पुत्र तिलकराज के रूप में हुई है।

पड़ोस में रहने वाले लोगों ने घेरकर पीटा

अस्पताल में भर्ती घायल तिलकराज ने बताया कि वह रविवार की दोपहर वह अपने घर की छत को तोड़ रहे थे। इस दौरान उसका बेटा राहुल अपने बच्चों को लेने उसके पास आया। जब वह घर से बाहर निकला तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने घेर लिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। जबकि जब वह बीच बचाव में आया तो उसके साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

आपसी रंजिश के चलते किया हमला

घायल ने आरोप लगाया कि हमलावरों की बेटी कुछ समय पहले अपनी मर्जी से उसके बेटे के साथ रह रही है। यह लोग इस बात को लेकर उसके बेटे के साथ रखते आ रहे हैं। थाना मलोट प्रभारी वरुण मट्टू ने बताया कि उनको सूचना मिली है कि झगड़े में वाल्मीकि मोहल्ले में एक युवक की मौत हो गई है। मृतक के पिता के भी काफी चोटें लगने की सूचना है। घायल के बयान कलमबंद कर जांच की जा रही है।

Back to top button