दोस्त की नाबालिग बेटी को 3 दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार

दिल्ली इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पिता के दोस्तों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी शनिवार को अपने परिजनोंको दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.?

आरोपियों ने नाबालिग से दुष्कर्म के बाद पिता को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपियों ने अलग-अलग दिनों में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी चाची को दी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 57 वर्षीय विनोद, 52 वर्षीय भगवान दास और 49 वर्षीय सुभाष के रूप में हुई है. पुलिस ने इनमें से दो को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, सोमवार को सुभाष की गिरफ्तार के बाद तीनों को जेल भेज दिया है.

जौनपुर: बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक, उत्तम नगर इलाके में 15 वर्षीय किशोरी अपने पिता और चाचा-चाची के साथ रहती है। उसके माता-पिता का तलाक हो चुका है. अपने बयान में पीड़िता ने बताया है कि तीनों आरोपी उसके पिता के परिचित हैं. ऐसे में उनका घर आना-जाना था. कई दिनों पहले एक आरोपी ने उसे घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Back to top button