देह व्यापार में फंसी इस मॉडल ने पोस्ट किया एक और वीडियो, कहा पुलिस…

कुछ समय पहले देह व्यापार ऑपरेट करने के आरोप में अरेस्ट हुई मॉडल अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर एक नया विडियो पोस्ट कर सनसनी फैला दी है. अर्शी ने अपने इस विडियो में पुणे पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और साथ ही ह्यूमन राइट्स कमीशन में भी पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़े:- नन बनी सोफिया की ये फोटो, आपको भी देखकरशर्म आ जाएगी

arshi-khan-video

अर्शी की शिकायत के मुताबिक पुणे पुलिस ने मॉडल से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था, और जब वो इसके लिए राजी ना हुईं तो उनसे 15 लाख रुपयों की मांग की गई. इसी शिकायत के आधार पर ह्यूमन राइट्स कमीशन ने पुणे पुलिस को नोटिस भेज मामले की रिपोर्ट की मांग की है.
तो दूसरी तरफ पुलिस नेभी बताया है की उनके पास अर्शी और एजेंट विपुल दहाल के बीच हुई बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग है जिसमे वो सेक्स रैकेट से जुड़ी बातें कर रहे हैं. इसके अलावा पुलिस का दावा है कि उनके पास अर्शी और विपुल के बीच की कई आपत्तिजनक वीडियो और मैसेज भी हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 अक्टूबर की रात पुणे पुलिस ने अर्शी खान को एक मशहूर होटल से गिरफ्तार किया था, लेकिन वनवाडी रेस्क्यू होम की कर्मचारियों और महिलाओं पर हमला कर वो वहां से भाग गई थी. मॉडल के साथ एजेंट विपुल को भी हिरासत में लिया गया था.

indiatrendingnow.com से साभार

Back to top button