देखे Xiaomi Foldable स्मार्टफोन का ये नया वीडियो,दोनों तरफ से कर सकेंगे फोल्ड

 इस समय टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में 5G स्मार्टफोन्स के अलावा कई कंपनियों के Foldable स्मार्टफोन्स भी देखने को मिलेंगे। इसकी पहली झलक पिछले महीने संपन्न हुए MWC 2019 में देखने को मिली है। MWC 2019 में Samsung और Huawei ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश किए थे। Samsung का फोल्डेबल फोन अगले महीने व्यावसायिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों ही कंपनियों के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को चुनौती देने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

Xiaomi Foldable स्मार्टफोन का एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें इस स्मार्टफोन को दो तरफ से फोल्ड करते हुए दिखाया गया है। इससे पहले पिछले दिनों एक और वीडियो सामने आया था जिसमें इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलक देखने को मिली थी। इस स्मार्टफोन को इस साल जून में लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi Foldable के 10 सेकेंड के वीडियो में इसमें कुछ आर्टिक्ल को ब्राउज करते हुए दिखाया गया है। इस स्मार्टफोन को दोनों तरफ से फोल्ड किया जा सकता है। Xiaomi Foldable स्मार्टफोन Samsung और Huawei के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स से अलग होगा।

Xiaomi Foldable स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

Xiaomi Foldable स्मार्टफोन का एक कंसेप्ट वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लीक हुई थी जिसमें इस स्मार्टफोन को हर एंगल से दिखाया गया है। इस वीडियो में Xiaomi Foldableस्मार्टफोन को बेजल लेस डिस्प्ले और पंच होल स्क्रीन के साथ दिखाया गया है। इसके बैक में एक साधारण कैमरा दिया जा सकता है जबकि अन्य दो कैमरे प्रोट्रेट और अल्ट्रा वीडियो शूट के लिए दिए जा सकते हैं। इस वायरल वीडियो में Xiaomi Foldable फोन को रेफर करके ड्यूल फोल्ड स्क्रीन के साथ दिखाया गया है। अफवाह यह भी है कि इसका मेन स्क्रीन 10 इंच का दिया जा सकता है जबकि इसका सेकेंडरी स्क्रीन 6.5 इंच का दिया जा सकता है। फोन में 5G कनेक्टिविटी वाले स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Back to top button