देखे विडियो: ‘राबता‘ का गाना ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रैंड’ को यू-ट्यूब पर आए इतने करोड़ देखे विडियो: ‘राबता‘ का गाना ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रैंड’ को यू-ट्यूब पर आए इतने करोड़ VIEWS

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘राबता‘ का नया सॉन्ग ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रैंड’ रिलिज हो चुका है। इस गाने को लोग यू-ट्यूब पर काफी पसंद कर रहे है। ये गाना यू-ट्यूब पर एक करोड़ लोग देख चुके हैं।बता दें कि सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर खुद यह जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। उन्होंने लिखा, ‘‘बहुत-बहुत शुक्रिया दोस्तों..मैं तेरा बॉयफ्रैंड, तू मेरी गर्लफ्रैंड, ओ मैंनू केंदी…’’ फिल्म का यह गीत 22 मई की शाम को लॉन्च किया गया था। फिल्म ‘राबता’ का यह गीत अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रैंड’ असल में पंजाबी गायक जे स्टार का गीत है, जिसने दो साल पहले पंजाबी संगीत जगत में काफी धूम मचाई दी थी।  ये गाना पहले ही लोगों को दिमाग में चढ़ा हुआ है और अब जब इसे कृति और सुशांत पर फिल्माया गया है तो लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।बता दें कि सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर खुद यह जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। उन्होंने लिखा, ‘‘बहुत-बहुत शुक्रिया दोस्तों..मैं तेरा बॉयफ्रैंड, तू मेरी गर्लफ्रैंड, ओ मैंनू केंदी…’’ फिल्म का यह गीत 22 मई की शाम को लॉन्च किया गया था। फिल्म ‘राबता’ का यह गीत अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

यह भी पढ़े: भारत द्वारा पाकिस्तान के बंकर उड़ाने के बाद भारत को लेकर अमेरिका ने किया बड़ा खुलासा

Back to top button