देखे…विडियो: घर में अकेली लड़की को देख डिलीवरी बॉय ने किया कुछ ऐसा जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे।

आये दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियोज और MMS वायरल होते रहते हैं हालाँकि जो विडियो शेयर होते हैं उनमे से सब में सच्चाई नही होती उनमे सिर्फ एक पहलु ही दिखाया जाता हैं !

देखे...विडियो: घर में अकेली लड़की को देख डिलीवरी बॉय ने किया कुछ ऐसा जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे।

 

जहाँ एक और कुछ ऐसे वीडियोज शेयर होते हैं जिनका मकसद बस वल्गेरिटी और समाज का ख़राब चेहरा दिखाना होता हैं वहीँ कुछ विडियो समाज का अच्छा चेहरा दिखाते हैं और जिसका मकसद लोगो को जागरूक करना होता हैं ! ऐसी ही एक ग्रुप हैं “Funk you ” जो आये दिन वीडियोस शेयर करता हैं जिनमे से कुछ का मकसद लोगो का मनोरंजन करना होता हैं कुछ का लोगो को जागरूक !

ऐसा ही एक विडियो यहाँ शेयर किया जा रहा हैं जहाँ एक लड़का होटल से खाना मांगता हैं और जब डिलीवरी बॉय उसे खाना देने आता हैं और वहां एक लड़की को अकेली देखता हैं तो वो सब कुछ भूल कर उसके साथ क्या करता हैं देख कर आप हैरान रह जायेंगे !

दिखाए गए विडियो के अनुसार एक लड़का खाना आर्डर करता हैं और जब डिलीवरी बॉय खाना देने आता हैं तो लड़के के पास पैसे कम पड़ जाते हैं और वो पैसे निकलवाने बाहर चला जाता हैं !

तभी वो डिलीवरी बॉय एक लड़की की आवाज़ वहां से सुनता हैं ,जब वो वहां पर लगा हुआ पर्दा हटाता हैं तो वहां का दृश्य देख कर वो दंग रह जाता हैं !

एक लड़की को वहां बांध कर रखा गया होता हैं और लड़की के मुह भी बांध रखा होता हैं !

डिलीवरी बॉय उस लड़की को खोलने की कोशिश करता हैं की तभी उसका बॉयफ्रेंड आ जाता हैं और उस डिलीवरी बॉय को चले जाने को कहता हैं !

4 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है इस गाने पर दुल्हन का यह डांस, आखिर क्या है खास देखे…वीडियो

डिलीवरी बॉय उसे ऐसा न करने और लड़की को छोड़ने के लिए कहता हैं पर वो लड़का उसकी एक नही सुनता और उसे वहां से भागने की कोशिश करता हे!

डिलीवरी बॉय उस लड़के को धमकाता हैं और लड़की को खोल कर उसे बाहर ले जाने की कोशिश करता हैं !

तभी लड़का उसे बताता हैं की ये एक विडियो बनाया जा रहा हैं और ये सब एक्टिंग थी !

वो डिलीवरी बॉय की तारीफ करता हैं की उसका उस लड़की से कोई लेना देना नही था वो चाहता तो कुछ पैसे ले कर वहां से जा सकता था पर उसने ऐसा नही किया !

funk  you  द्वारा बनाये गए इस विडियो के अंत में ये भी बताया गया हे की “हालाँकि वो डिलीवरी बॉय अनपढ़ था फिर भी वो अपनी नैतिक वैल्यूज और सामाजिक कर्तव्यों को जानता था !

देखिये सारी कहानी इस विडियो में !

Back to top button