वीडियो: देखे कैसे ये शख्स खौलते हुई कड़ाही में डाल देता है अपने हाथ, वीडियो देख हो जाएगे पागल…

आमतौर पर जहाँ कोई भी इंसान गर्म पानी तक को छूने से भय खाता है वहीँ दिल्ली में एक शख्स ऐसे भी हैं जो कड़ाही में 110 डिग्री से भी ज्यादा तापमान पर खौलते हुए तेल में हाथ डालकर उससे पकौड़े निकाल लेते हैं लेकिन उनके हाथों में न तो जलन होती है और न ही किसी भी तरह का कोई जख्म ही होता है। इनके इस काबिलियत से जहाँ ये पूरे दुनियाभर में चर्चा का विषय बन चुके हैं वहीँ डॉक्टर्स भी इनके इस कारनामे से हैरान हैं।

कौन हैं ये शख्स और कहाँ रहते हैं?

इस शख्स का नाम प्रेम सिंह है और ये दिल्ली के करोलबाग मार्केट में एक पकौड़े की दुकान चलाते हैं। हालांकि इनके द्वारा बनाये गए पकौड़े भी बेस्ट होते हैं लेकिन अपने पकौड़े से ज्यादा ये अपने इस अनोखे करतब की वजह से पूरे दुनियाभर में छाये हुए हैं। इनका कहना है कि इनके पिताजी भी पकौड़े की दूकान चलाते थे और वो भी इसी तरह से खौलते कड़ाही से पकौड़े निकाल लिया करते थे।

10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये वीडियो, लोग हो रहे इस डांस के दीवाने

उन्होंने ये भी बताया कि जब वे अपने पिताजी को कड़ाही से बिना किसी डर के पकौड़े निकालते देखते थे तो एक दिन उन्होंने उनसे पूछा कि ऐसा करने से आपको कुछ होता नहीं है? तो उनके पिताजी ने उन्हें कहा कि तुम भी ऐसा ही करो, तुम्हें भी कुछ नहीं होगा। इसके बाद जब इन्होने खौलते कड़ाही में हाथ डालकर पकौड़ा निकाला तो इन्हें सचमुच में कुछ नहीं हुआ और तब से ये भी ऐसा ही करने लगे।

लेकिन इससे भी बड़ी आश्चर्य की बात तो ये है कि जिस डॉक्टर ने भी इनका जांच किया सभी ने इन्हें और इनके हाथों को एक आम इंसान की तरह बिल्कुल ही नॉर्मल पाया जो डॉक्टरों के बीच चर्चा और कौतूहल का विषय बनकर रह गया। खुद डॉक्टर भी इसे किसी करिश्मा से कम नहीं मान रहे हैं और इनके इस करतब को सलाम कर रहे हैं।

Back to top button