दूध का यह छोटा सा उपाय आपको करेगा मालामाल

दूध हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वूर्ण हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दूध का सम्बन्ध सफलता और धन से हैं. जी हां दूध के जरिये आप किसी भी काम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं और आपके घर में चल रही धन की कमी को भी पूरा कर सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दूध चंद्रमा का कारक होता है.दूध का यह छोटा सा उपाय आपको करेगा मालामाल

कहा गया हैं कि अगर सुबह-सुबह दूध को शिवलिंग पर चढ़ाया जाए तो सारे ग्रहों के अशुभ प्रभाव समाप्त हो जाते हैं. अगर आपके घर में पिछले कई दिनों से धन की कमी हो रही हैं और घर में लक्ष्मी रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं तो आप एक लोहे के बर्तन में जल चीनी दूध तथा घी मिला लीजिए और इस मिश्रण को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पेड़ की जड़ में अर्पित कीजिए.

अगर आप ऐसा लगातार करेंगे तो जल्द ही आपके घर में हुई धन की कमी पूरी हो जाएगी और आपका घर खुशहाल रहेगा. इसके अलावा भी आप एक नुस्खा आजमा सकते हैं.

इसके लिए आप रविवार की रात सोने से पहले अपने बेड के पास दूध रख लीजिए और अगले दिन सुबह यानी सोमवार को नहा धोकर इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित कीजिए. ऐसा करने से भी घर में लक्ष्मी का वास होता हैं और आपके घर में अचानक लाभ की प्राप्ति होगी हैं. वहीं आपके रुके हुए काम भी होने लगेंगे.

Back to top button