दुनिया का सबसे बड़ा ऑफर, खरीदो मकान इतने दिनों तक मकान के साथ मकान ‘वाली’ भी फ्री?

क्या आपके कभी सपने में भी सोचा है कि आप घर खरीदने जाएँ तो आपको घर के साथ में एक घरवाली भी फ्री में मिल जाए. नहीं न जायदातर का यही जवाब होता है लेकिन इंडोनेशिया में एक विज्ञापन वायरल हो रहा है. जहाँ घर खरीदने पर घरवाली भी फ्री में मिलने की बात कही गयी है.

यह चौंकाने वाली खबर इंडोनेशिया से आ रही है. मीडिया में वायरल खबरों की माने टी इंडोनेशिया की एक महिला ने अपना घर बहकने के लिए नया आइडिया निकाला है. सीके लिए उसने एक विज्ञापन भी दिया है. जिसमें कहा गया है कि उसका घर जो भी खरीदेगा उसको मकान के साथ मकान मालिकिन भी फ्री में मिलेगी.

शादी से पहले यहाँ लड़को को देना पड़ता है मर्दानगी का सबूत, करना पड़ता है ये अनोखा काम

दरअसल वायरल खबरों में कहाँ तक सच्चाई है यह पता नहीं है, लेकिन इससे पहले आप इंडोनेशिया की इस सच्चाई को जजाने के लिए इन्टरनेट पर सर्च अक्रना शुरू करे तो आपको बता दें कि इंडोनेशिया में महिला और पुरुष की संख्या में कुछ ज्यादा अंतर नहीं है. एक वेबसाइट पर इंडोनेशिया के मेन-वीमेन के वारे में प्रकाशित रेटियो पर जाए तो यहाँ 1000 पुरुषों पर 999.99 महिलाओं की संख्या है इस लिहाज से आप समझ सकते हैं कि यहाँ महिलओं की संख्या पुरुषों के समान ही है.

ऐसे में इस प्राकर का विज्ञापन सामने आना कोई बड़ी बता नहीं है. इससे पहले भी इंडोनेशिया से कुछ इसी पारकर की खबरें आ चुकी थी. हालाँकि अभी तक उनकी सच्चाई का कोई पता नहीं चला है. अगर आपके अंदर जायदा ही जानने की उत्सुकता जगी है तो मोबाइल भी है और इन्टरनेट भी. आगे जानते ही हो क्या करना है.

Back to top button