दुखद : यूपी में बड़ा सड़क हादसा कार पलटने से छह लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। 

सिद्धार्थनगर के सदर थाना इलाके के बढया गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल पुत्र रामचन्द्र अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई। 

हादसे में शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सावित्री देवी, सवरस्ती (67) और कमलावती समेत छह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेश शुक्ला ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में नौगढ़ चौकी प्रभारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Back to top button