दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी

बॉलीवुड के मोस्ट लवली कपल दीपिका-रणवीर सिंह के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुश खबरी है. ये मोस्ट बेचलर कपल जल्द ही शादी करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी का महूर्त भी निकलवा लिया है. दीपिका और रणवीर सिंह इस साल नवम्बर में शादी करने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी
सूत्रों  से मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर सिंह इस साल 10 नवम्बर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इससे पहले खबर थी कि, दोनों अक्टूबर में शादी करने वाले हैं पर रणवीर सिंह के फिल्म ‘सिम्बा’ में व्यस्त होने के चलते शादी की तारीख़ आगे बढ़ा दी गई थी. खबरों की माने तो दोनों ने शादी के लिए 10 नवम्बर की तारीख़ तय कर ली है. अपनी शादी की वजह से दीपिका पादुकोण ने इस साल कोई भी फिल्म भी साइन नहीं की है. वो खुद अपनी शादी की सारी तैयारियां कर रही हैं. रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए एक नया घर भी खरीद लिया है. इन बातों से यह साफ़ जाहिर होता है कि दोनों शादी करने वाले हैं. अफवाहों के अनुसार, दोनों ने इस साल श्रीलंका में सगाई भी कर ली है. हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएंगी. फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. यह फिल्म इस साल 28  दिसम्बर को रिलीज़ होगी.
Back to top button