दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे हैं और जैसे जैसे दिन  नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. दोनों की शादी के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं. दीपिका और रणवीर शादी के लिए 10 नवंबर को इटली रवाना हो चुके हैं. इस बीच शादी की तैयारियों की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर इतना कहा जा सकता है कि शादी शाही अंदाज में हो रही है. आइये देखते हैं तस्वीरें.दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है. दीपिका और रणवीर के साथ उनका परिवार भी रवाना हो चुका है. इसी बीच कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर के नीचे कैप्शन दिया गया है दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां. इस तस्वीर में सुनहरे रंग के स्टैंड दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि स्टेज बनाया जा रहा है.  

इसके पहले शादी के वेन्यू पर रवाना होने से पहले दीपिका और रणवीर के मुंबई एयरपोर्ट का लुक काफी वायरल हुआ था. एयरपोर्ट पर दीपिका-रणवीर सफेद रंग के कपड़ों में नजर आए और एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे. रणवीर ने दीपिका के लिए ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का मशूहर गाना ‘मेहंदी लगाकर रखना’ प्ले किया हुआ था जो काफी माहौल बना रहा था शादी का.इटली रवाना होने से पहले दीपिका और रणवीर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और फराह खान को शादी का न्यौता देने एक साथ पहुंचे थे.

Back to top button