दिशा पटानी ने अपने नाम किया मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टिंग ही नहीं अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने काफी कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। दिशा ने साल 2016 में फिल्म एमएस धोनी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। महज चार सालों में वह लोगों की पसंद बन गई हैं। दिशा ने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए साल 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस लिस्ट में उन्होंने पहला स्थान प्राप्त किया है।

बोल्ड और ग्लैमरस अवतार के लिए सुर्खियों में रहने वालीं दिशा को फैंस ने वोट देकर उन्हें साल 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन चुना है। इस बारे में दिशा ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, ”मैं फैन्स से मिल रहे प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। यह एक खूबसूरत एहसास है। यह मजेदार है लेकिन दिल से मैं अब भी टॉमबॉय हूं, जैसे पहले हुआ करती थी।”

इस लिस्ट में दिशा के बाद सुमन राव, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, वर्तिका सिंह, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, यामी गौतम, अदिती राव हैदरी, जैकलीन फर्नांडिस, शिवानी जाधव, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, गायित्री भारद्वज, कृति सैनन के नाम शामिल हैं।

दिशा पाटनी पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब वह सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। इससे पहले दिशा ने सलमान के साथ फिल्म भारत में काम किया था।

Back to top button