दिल्ली में एक परिवार के छह लोग अपने घर के अंदर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए…

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक परिवार के छह लोग अपने घर के अंदर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मच्छर वाले कॉइल और गद्दे में आग लगने से फैले धुएं में परिवार के 6 लोगों को दम घुट गया तो 3 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रात को कमरे में मच्छर भगाने के लिए मॉर्टिन जलाकर सोए एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें पास के ही जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटनास्थल फर्स्ट फ्लोर का एक कमरा है जिसमें कुल 9 लोग सो रहे थे। मरने वालों में 4 पुरुष, 1 महिला और एक डेढ़ साल का बच्चा शामिल है। वहीं, 2 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिनमें एक 15 साल की लड़की भी है। एक शख्स को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह 9 बजे शास्त्री पार्क थाना में एक पीसीआर कॉल आई कि शास्त्री पार्क स्थित मजार वाला रोड, मच्छी मार्केट के पास एक घर में आग लग गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सभी 9 लोगों को को अस्पताल ले गया था, जिनमें से 6 लोगों की मौत हो गई।

आग लगने का कारण

पता चला है कि जलती हुई मच्छर भगाने की कॉइल रात में किसी समय गद्दे के ऊपर गिर गई थी। जहरीले धुएं के कारण कमरे में सो रहे लोग बेहोश हो गए और बाद में दम घुटने से 6 लोगों की मौत हो गई। इस मामले में आगे की जांच जारी है। 

Back to top button