दिल्ली : बीजेपी सांसद रोडमल नागर की कोठी से लाश मिलने से हड़कंप मचा

दिल्ली के फिरोजशाह स्थित एक सांसद की कोठी में गुरुवार दोपहर बारह बजे लाश मिलने से हड़कंप मच गया. जिस कोठी में लाश मिली वो राजगढ़ (मध्य प्रदेश) से बीजेपी सांसद (लोकसभा) रोडमल नागर की है. घटना के समय सांसद कोठी में मौजूद नहीं थे. घटना कोठी के सर्वेंट क्वार्टर की बताई जाती है.

मीडिया से बातचीत में नई दिल्ली जिले के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने घटना की पुष्टि की है. डीसीपी के मुताबिक, पूरा मामला पहली नजर में आत्महत्या का मालूम पड़ता है. शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी बातें साफ होंगी.

इस बाबत नई दिल्ली जिले के ही थाना बाराखंभा में केस दर्ज किया गया है. थाना पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र 21 साल है. युवक का शव सर्वेंट क्वार्टर परिसर (क्वार्टर से बाहर) में मिला. जिस युवक की लाश मिली है वो दिल्ली के जसोला इलाके में प्राइवेट नौकरी करता था. युवक के गले में बिजली का तार बंधा हुआ मिला है.

एसएचओ थाना बाराखंभा के मुताबिक, पहली नजर में देखने से मामला आत्महत्या का ही लगता है. घटना के बारे में परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. जिस युवक की लाश एमपी की कोठी में मिली है उसका रिश्तेदार सांसद का निजी सहायक है. घटनाक्रम के मुताबिक, बीती रात कोठी के सर्वेंट क्वार्टर में कुल चार लोग थे. इन लोगों में से मरने वाला युवक अपने दो साथियों के साथ एक रूम में सो रहा था. जबकि उसका बहनोई (एमपी का पीए) दूसरे रूम में सो रहा था. रात के वक्त किसी समय युवक अपने दो साथियों को सोता छोड़कर कमरे से बाहर निकल आया. उसके बाद उसने बाहर से उस कमरे की कुंडी लगा दी, जिसमें उसके दो और दोस्त सो रहे थे.

बाराखंभा एसएचओ ने बताया, युवक का शव दीवार पर लगे कुंडे के सहारे लटका हुआ मिला. गले में बिजली का तार भी लिपटा हुआ था. जिस युवक के साथ यह घटना घटी फिलहाल वो दिल्ली के ही बेगमपुर इलाके में रहता था. जबकि घटना वाली रात कमरे में सांसद का कुक और मरने वाले युवक के साथ नौकरी करने वाला शख्स भी सो रहा था. सांसद करीब एक महीने से कोठी पर नहीं हैं. मरने वाला शख्स एमपी के पीए का रिश्तेदार बताया जाता है. जिस युवक की लाश मिली है वो 20 दिसंबर 2020 से बहनोई (सांसद के पीए) के साथ सांसद की कोठी में बने सर्वेंट क्वार्टर में रहने आ गया था. जिस कोठी में हासदा हुआ वो 2 फिरोजशाह रोड पर स्थित बताई जाती है.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार वालों के पहुंचने पर शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाये जाने की उम्मीद है. थाना बाराखंभा एसएचओ के मुताबिक, घटना वाली रात साथ में सोने वाले युवक के दोस्तों से भी पूछताछ की गई है. अभी तक मगर घटना में उनका कोई हाथ होना नहीं पाया गया है.

Back to top button