दिल्ली के कई हिस्सों से ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को भारी हुई परेशानी, लोगों ने ट्विटर पर की शिकायत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों से मंगलवार को ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को भारी परेशानी हुई। दिल्ली के झंडेवालान, एसपी मार्ग, छतरपुर, दुर्गापुरी, रोहिणी सेक्टर-24, करोल बाग, महावीर एन्क्लेव, करकरी मोड़ और वसुंधरा सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में जाम की स्थिति रही है। 

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भी जाम

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि मंगलवार को शहर के कई हिस्सों में जाम की समस्या से जुड़ी 12 कॉल प्राप्त हुए। पेशे से वकील रोहित तोमर ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजीपुर के पास से अक्षरधाम तक सुबह के समय ट्रैफिक भारी था। उन्होंने कहा कि दोपहर बाद लाजपत नगर के पास बारापुला फ्लाईओवर तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही। 

ट्विटर पर लोगों ने की शिकायतें

दिल्ली के कई हिस्सों में जाम संकट से जूझ रहे लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट करके शिकायतें भी कीं। साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से इस समस्या का समाधान करने का अनुरोध किया। लोगों ने मोदी मिल फ्लाईओवर, धौला कुआं से गुड़गांव, एनएच 9 छोर पर निजामुद्दीन लाल बत्ती के पास यातायात के बारे में शिकायत की।

अन्य जगहों पर भी लोगों को दिक्कत

उनमें से एक ने कहा कि बुराड़ी प्राधिकरण से रिंग रोड तक भारी ट्रैफिक है। सरदार पटेल मार्ग पर ट्रैफिक धीमी गति से चल रहा था। यह अंडरपास में जसोला से ओखला की ओर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। उत्तरी दिल्ली का चंदगी राम अखाड़ा इलाका पूरी तरह से जाम है। पीरागढ़ी के पास बेहरा एन्क्लेव में एक यात्री ने गंभीर ट्रैफिक जाम की सूचना दी।

Back to top button